Sushant Singh Rajput confirms split from Ankita Lokhande

बॉलीवुड गलियारों से इस साल की शुरूआत से ही सितारों के ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिल रही है। फिर बात फरहान अख्तर और अधुना की हो या फिर अरबाज खान और मलाइका अरोरा की। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का नाम भी सुर्खियों में था। इनके बीच भी सबकुछ ठीक नहीं था। खबरें थी कि ये दोनों भी अलग हो गए हैं। हालांकि किसी की भी ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी।

मगर गुरूवार को सुशांत सिंह राजपूत ने इस बात की पुष्टि कर ही दी। इसके पहले तो केवल कयासभर जारी थे। सुशांत ने इन तमाम बातों को खारिज करते हुए कहा 'ना ही अंकिता खूब शराब पीती हैं। ना ही मेरा अाचरण खराब है। लोग अलग होते रहते हैं। यह सब समय का खेल है।'

आपको बता दें कि अब तो फिल्मी गलियारों में चर्चा थी कि अंकिता बहुत ज्यादा शराब पीती हैं। सुशांत का अपनी को-स्टार परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर चल रहा है। मगर सुशांत ने इन बातों को खारिज कर इस बात को स्पष्ट कर दिया है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। यहां से ही उनके बीच प्रेम हुआ। दिसंबर में दोनों शादी करने वाले थे मगर इसके पहले ब्रेकअप की खबरें सामने आई।

Sushant Singh Rajput Confirms Break-up With Ankita Lokhande

ब्रेकअप पर तोड़ी सुशांत ने चुप्पी, बोले- 'न वो शराबी थी न मैं रंगीन मिजाज'बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने करीब एक महीने पहले अंकिता से हुए अपने ब्रेअकप पर फाइनेली अपनी चुप्‍पी तोड़ी है और इसकी असल वजह सबको बताई है। उन्‍होंने अपने ट्वीट के द्वारा यह वजह सबको बताई है।

सब ही अफवाहों पर लगाई लगाम

जब से सुशांत और अंकिता के बीच ब्रेकअप हुआ था तब से तमाम तरह की वजहों की अटकले लगाई जा रही थी। किसी का कहना था कि अंकिता की शराब पीने कि आदत से यह ब्रेकअप हुआ, तो किसी का कहना था कि सुशांत अब किसी और को डेट करने लग गए इसलिए उन दोनों का ब्रेकअप हुआ। लेकिन दोनों में से कोई भी अपने छह साल के रिश्‍ते के खत्‍म होने की वजह नहीं बता रहा था और कोई भी अपना रिलेशनशिप स्‍टेट्स खुल कर नहीं बोल रहा था। लेकिन हाल ही में सुशांत ने अपने ब्रेकअप के बारे में ट्वीटर पर ट्वीट कर के सभी अटकलों पर लगाम लगाया और इसकी वजह भी साफ की।


क्‍या था ट्वीट
एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्‍ता के सेट से अंकिता और सुशांत का रिश्‍ता शुरू हुआ था जो छह साल तक चला। यहां तक की सुशांत ने इसी साल दिंसबर में अंकिता से शादी करने घोषणा भी कि थी। लेकिन इससे पहले ही उन दोनों का ब्रेअकप हो गया। कल अपने ट्वीट के द्वारा सुशांत ने अपने ब्रेअकन को कंफर्म किया और इसकी वजह भी साफ कि। उन्‍होंने कहा कि ना ही अंकिता शराब कि लती है और ना ही मैं किसी को डेट कर रहा हूं। बस लोग कभी-कभी अलग हो जाते है और ये र्दुभाग्‍यपूर्ण हैं।
Sushant Singh Rajput confirms split from Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput confirms split from Ankita Lokhande Reviewed by Unknown on 14:24:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.