ICC World T20 : Ind vs Pak match commitment's by models

Ind vs Pat WT20 : These models will strip dance on India's defeat

वर्ल्ड टी-20 में भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले ही इसका खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. पाकिस्तान की एक मॉडल ने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले एक वीडियो जारी करके ऐसी घोषणा की है जिससे सब हैरान हैं.

कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदिल बलोच ने कहा है कि अगर पाकिस्‍तानी टीम ने वर्ल्ड टी-20 के मैच में भारत को हरा दिया तो वह जीत के जश्‍न में पूरे पाकिस्तान के लिए स्ट्रिप डांस करेंगी.

कंदिल बलोच ने अपने फेसबुक पेज पर यह वीडियो शेयर किया था, जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया में वायरल हो गया और यू-ट्यूब पर भी आ गया. बलोच ने शाहिद अफरीदी से खास अपील करते हुए कहा कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं और नाराजगी उसी से होती है, जिससे इंसान प्यार करता है.

कंदिल पहली बार सुर्खियों में तब आई थीं जब उन्‍होंने पीएम मोदी को लेकर दो वीडियो जारी किए थे.

I will do strip dance if pakistan wins against india in world t20 says pak model qandeel baloch   


कंदील भारत को हराने की अपील करती हुई वीडियो में कह रही हैं, “मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए, कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है।”


इससे पहले कंदील एक वीडियो में भारतीय प्रधानमंत्री को डार्लिंग भी कह चुकी हैं। (source- facebook)

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने कहा है कि अगर पाकिस्तान भारत को कोलकाता में 19 मार्च को होने जा रहे वर्ल्ड कप टी-20 मैच में हरा देता है तो वो स्ट्रिप डांस करेंगी। उन्होंने कहा, “अगर पाकिस्तान इस मुकाबले में भारत को हरा देता है तो मैं पूरे मुल्के के लिए स्ट्रिप डांस करूंगी और ये डांस समर्पित होगा कप्तान शाहिद आफरीदी को।

कंदील भारत को हराने की अपील करती हुई वीडियो में कह रही हैं, “मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए, कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है।”

खास बात ये है कि कंदील बलोच ने अपने वीडियो में 18 मार्च के मुकाबले का जिक्र किया है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 19 मार्च को है और ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान में खेला जाएगा।

कंदील सबसे पहले साल 2013 में सिंगिंग शो पाकिस्तानी आयडल के ऑडिशन में नजर आई थी। उस दौरान जजों ने उसके बेसुरे गाने सुनकर उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। रिजेक्ट होने के बाद कंदील का पारा सातवे आसमान पर चढ़ गया था और उसने कैमरे के सामने ही जजों को खूब भला बुरा कहा था। कंदील पाकिस्तान में अपनी बातों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इससे पहले एक वीडियो में भारतीय प्रधानमंत्री को डार्लिंग भी कह चुकी हैं।

Keyword : pakistani model, kandil baloch, strip dance, world t20, india vs pakistan, narendra modi 
ICC World T20 : Ind vs Pak match commitment's by models ICC World T20 : Ind vs Pak match commitment's by models Reviewed by Unknown on 16:05:00 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.